ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
भारत में सलमान की हीरोइन बनने के लिए होड़
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2017 6:14:27 PM
भारत में सलमान की हीरोइन बनने के लिए होड़

 मुंबई, (हिंस) । सलमान खान की एक और फिल्म भारत की हाल ही में घोषण की गई, जिसे उनके बड़े बहनोई अतुल अग्निहोत्री (अल्वीरा खान के पति) अपने बैनर में बनाएंगे। इसे 2019 में ईद के मौके पर रिलीज करने की घोषणा की गई है। अधिकारिक रुप से कहा गया है कि ये एक कोरियाई फिल्म का रिमेक होगा, जिसके रीमेकिंग अधिकार खरीदे गए हैं। इसका निर्देशन अली अब्बास जाफर करेंगे, जो सलमान खान के साथ सुल्तान बना चुके हैं और टाइगर जिंदा है बना रहे हैं।

इस वक्त बालीवुड में भारत में सलमान की हीरोइन को लेकर चर्चा हो रही है। इस चर्चा में तीन नाम सबसे आगे माने जा रहे हैं, इनमें पहला नाम जैक्लीन फर्नांडिज का है, जो सलमान के साथ फिल्म किक में काम कर चुकी हैं और अब रेस 3 में उनकी हीरोइन बनने जा रही हैं। जैक्लीन के बाद इस फिल्म के लिए दूसरा नाम दीपिका पादुकोण का है, जिन्होंने अब तक कभी सलमान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया। तीसरा नाम प्रियंका चोपड़ा का है, जो गॉड तुसी ग्रेट हो और मुझसे शादी करोगी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और बालीवुड में नई पारी शुरु करने की कोशिश कर रही हैं। तीनों नामों के अलावा अनुष्का शर्मा और करीना कपूर के नाम भी इस रेस में बताए जा रहे हैं। इस लिस्ट में कैटरीना कैफ का नाम नहीं है, जो उनके साथ टाइगर जिंदा है में काम कर रही हैं। 

 

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS