ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
हाउसफुल 4 की घोषणा
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2017 6:32:19 PM
हाउसफुल 4 की घोषणा

मुंबई, (हिंस) । इस बार दीवाली पर रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल की चौथी कड़ी में कामेडी के साथ हारर का तड़का था, तो जल्दी ही शुरु होने जा रही हाउसफुल की चौथी कड़ी में कामेडी के साथ पुर्नजन्म का मिश्रण होगा। निर्माता साजिद नडियाडवाला की प्रोडक्शन कंपनी ने आज औपचारिक रुप से हाउसफुल की चौथी कड़ी बनाने की घोषणा कर दी। इसका निर्देशन एक बार फिर साजिद खान करेंगे, जिन्होंने हाउसफुल की पहली और दूसरी कड़ी का निर्देशन किया था, लेकिन हाउसफुल 3 का निर्देशन लेखक जोड़ी साजिद-फरहाद ने किया था। हाउसफुल 4 की कास्टिंग की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ये घोषित किया गया है कि इस फिल्म को 2019 की दीवाली पर रिलीज किया जाएगा।

हाउसफुल की पहली कड़ी 2010 में बनी थी, जिसमें अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण, लारा दत्ता, अर्जुन रामपाल और बोमन ईरानी ने प्रमुख भूमिकाओं किया था। 2012 में बनी हाउसफुल 2 में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ जान अब्राहम, असिन, श्रेयस तलपड़े, जैक्लीन फर्नांडिज, जरीन खान और शाजान पद्मसी, मिठुन चक्रवर्ती, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, जानी लीवर और बोमन ईरानी थे। तीसरी हाउसफुल पिछले साल 2016 में आई थी, जिसमें अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के अलावा अभिषेक बच्चन, जैक्लीन फर्नांडिज, नरगिस फाकरी, लीजा हेडन थे। चौथी कड़ी में अक्षय कुमार के होने को लेकर अटककलें लगाई जा रही हैं। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS