ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
गोलमाल अगेन का कारोबार 116 करोड़ हुआ
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2017 7:41:43 PM
गोलमाल अगेन का कारोबार 116 करोड़ हुआ

 मुंबई, (हिंस) । बाक्स आफिस पर गोलमाल अगेन की सफलता का परचम कायम है। रिलीज के पांचवे दिन फिल्म ने 13 करोड़ का कारोबार करके बाक्स आफिस पर अपनी पकड़ और मजबूत कर ली। इस हारर कामेडी ने अब तक 116 करोड़ के आसपास का कारोबार कर लिया है। अभी दो दिन के कलेक्शन बाकी हैं।

कारोबार के जानकारों का अनुमान है कि गुरुवार तक इस फिल्म की कमाई में 20-22 करोड़ का इजाफा हो जाएगा। इस तरह से फिल्म पहले सप्ताह में 140 करोड़ के आसपास पंहुच सकती है। दीवाली के अगले दिन रिलीज हुई गोलमाल सीरिज की इस चौथी फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ बताया गया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गोलमाल टीम के साथ इस बार परिणीती चोपड़ा, तब्बू और नील नितिन मुकेश जुड़े हैं। गोलमाल टीम ने जल्दी ही इस सीरिज की पांचवी कडी बनाने के संकेत भी दिए हैं। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS