ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
करण जौहर की फिल्म में विराट?
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2017 7:24:02 PM
करण जौहर की फिल्म में विराट?

 मुंबई, (हिंस) । क्रिकेट की दुनिया से लेकर बालीवुड के गलियारो में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की चर्चा होती रहती है। हाल ही में दोनों ने एक नए एड में साथ काम किया। इस एड में दोनों की कैमिस्ट्री देखकर चर्चा होने लगी है कि अनुष्का के साथ विराट भी आने वाले वक्त में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखते हैं और ये चर्चा अब करण जौहर की कंपनी तक पंहुच गई है, जहां से सूत्रों ने संकेत दिए हैं कि करण जौहर अपनी कंपनी में विराट को बतौर हीरो कास्ट करने की हिम्मत कर सकते हैं।

इस एड को लेकर सोशल मीडिया पर करण ने जमकर विराट की तारीफ की। इस एड फिल्म का निर्देशन अभिषेक बर्मन ने किया है, जो करण जौहर की कंपनी के निर्देशकों में हैं। करण जौहर की कंपनी के सूत्र बताते हैं कि अभिषेक के साथ ही करण जौहर ने विराट को बतौर हीरो कास्ट करने की बात कही, जो अब तेजी से चारों तरफ फैल रही है। करण जौहर अगर इस खबर को लेकर खंडन नहीं करते, तो इसे सच ही माना जाएगा। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS