ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सीक्रेट सुपरस्टार ने कमाए 4 दिनों में 31 करोड़
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2017 5:03:07 PM
सीक्रेट सुपरस्टार ने कमाए 4 दिनों में 31 करोड़

 मुंबई, (हिंस) । आमिर खान की प्रोडक्शन में बनी फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार बाक्स आफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। चार दिनों में ये फिल्म अब तक 31 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है, जबकि इसकी कुल लागत 25 करोड़ ही है। इस तरह से इस फिल्म ने चार दिनों में अपनी लागत वसूल कर ली है और अब भी इसे लेकर दर्शकों के बीच अच्छा रेस्पांस देखा जा रहा है।

ये फिल्म दीवाली के मौके पर 19 अक्तूबर को रिलीज हुई थी। गुजरात के वड़ोदरा शहर में एक मुस्लिम परिवार की लड़की के मशहूर गायिका बनने की कहानी पर बनी इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 4 करोड़ कमाए, लेकिन शुक्रवार से लेकर रविवार तक तीनों दिन फिल्म का कारोबार 8 करोड़ से ज्यादा रहा। शुक्रवार को फिल्म ने 9 करोड़, शनिवार को 8.90 करोड़ और रविवार को 8.56 करोड़ की कमाई की। फिल्म को मीडिया से अच्छा समर्थन मिला और फिल्म देखने वाले दर्शकों की प्रतिक्रियाएं भी इस फिल्म की मदद कर रही हैं। आमिर खान खुद इस फिल्म में मेहमान भूमिका में हैं, जबकि गायिका बनने का सपना देखने वाली लड़की के रोल में दंगल गर्ल जायरा वसीम हैं। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS