ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
श्रुति हसन की फिल्म मिली दिशा पतानी को
By Deshwani | Publish Date: 22/10/2017 3:20:01 PM
श्रुति हसन की फिल्म मिली दिशा पतानी को

मुंबई, (हिंस) । तमिल में बनने वाली फिल्म संघमित्रा में श्रुति हसन की जगह दिशा पतानी को कास्ट किया गया है। बाहुबली की तर्ज पर बनने जा रही इस पीरियड ड्रामे में श्रुति एक शाही परिवार की राजकुमारी का रोल करने वाली थीं, जो अब दिशा पतानी करेंगी। मिली जानकारी के अनुसार, दिसंबर में ये फिल्म शुरु होगी और इसे तमिल के साथ हिंदी में डब करके रिलीज किया जाएगा। इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का पहला डिजाइन जारी किया गया था, जिसमें श्रुति थीं, लेकिन कांस से लौटते ही श्रति के फिल्म की टीम से किसी बात को लेकर इतने मतभेद हो गए कि श्रुति ने फिल्म से अलग होने की घोषणा कर दी थी।

इस फिल्म का निर्देशन सी सुंदर कर रहे हैं, जो साउथ की स्टार खुशबू के पति हैं। फिल्म में दिशा पतानी के अलावा जयम रवि और आर्य भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। एआर रहमान फिल्म का संगीत देंगे। धोनी की जिंदगी पर बनी बायोपिक फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म से कैरिअर शुरु करने वाली दिशा पतानी इन दिनों टाइगर श्राफ के साथ बागी 2 में काम कर रही हैं। दिशा पतानी और टाइगर को असली जिंदगी की जोड़ी माना जाता है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS