ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सलमान के बाडीगार्ड शेरा के खिलाफ मामला दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2017 3:11:13 PM
सलमान के बाडीगार्ड शेरा के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई, (हिंस) । सलमान खान के बाडीगार्ड शेरा के खिलाफ मुंबई पुलिस में गैंगरेप की धमकी देने का मामला दर्ज हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक महिला ने शेरा पर ये धमकी देने का केस दर्ज कराया है। इस महिला का दावा है कि शेरा ने उसे जुबैर खान वाला मामला सैटेल कराने को कहा और जब उसने ऐसा करने से मना किया, तो उसे गैंगरेप की धमकी दी। जुबैर खान इस साल बिग बास के 11वें सीजन में प्रतियोगी बनकर शो में गए थे। बिग बास में उनका परिचय ऐसे व्यक्ति के तौर पर दिया गया था, जिसका अंडरवर्ल्ड के साथ कनेक्शन है। बिग बास के घर में कहा गया था कि जुबैर खान दाऊद की बहन हसीना पारकर का दामाद है। ये भी दावा किया गया था कि हसीना पारकर की जिंदगी पर हाल ही में बनी फिल्म में जुबैर खान जुड़ा हुआ था। जुबैर खान ने कहा था कि वो इस घर में अपने बच्चों के लिए आया है।

जुबैर का दावा था कि उसके ससुराल वालों ने उसके दोनों बच्चों को अपने पास जबरन रखा हुआ है, क्योंकि वो उसे बुरा आदमी मानते हैं। जुबैर खान एक हिंदी फिल्म भी बना चुका है। पहले ही सप्ताह में जुबैर खान ने बिग बास के घर में रहने वालों के साथ बदजुबानी की और धमकियां देनी शुरु कर दीं। उसके उत्पात पर सलमान खान इतने बिगड़े कि पहले वीकंड का वार में सलमान ने जुबैर की जमकर क्लास लगाई। घर के बाहर हसीना पारकर के परिवार ने जुबैर के साथ किसी तरह का कनेक्शन होने से मना किया और आरोप लगाया कि जुबैर खान उनके परिवार की छवि खराब कर रहा है।

सलमान ने जुबैर खान की जमकर क्लास ली, तो कहा जाता है कि जुबैर खान ने नींद की गोलियां खा लीं। उसे फौरन अस्पताल पंहुचाया गया और कम वोटों के आधार पर जुबैर को घर से बाहर कर दिया गया। घर से बाहर आकर जुबैर ने सलमान और बिग बास के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और दोनों के खिलाफ पुलिस में मामले दर्ज किए। खार की रहने वाली महिला का दावा है कि सलमान की ओर से शेरा ने उससे जुबैर से मामला सैटेल कराने को कहा था, लेकिन उसने ऐसा करने से मना किया, तो शेरा ने उसके साथ गैंगरेप की धमकी दे डाली। पुलिस ने धारा 509 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। शेरा पर पहले भी कई केस हो चुके हैं। उनके खिलाफ मीडिया के लोगों के साथ मारपीट का केस भी दर्ज है। शेरा ने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि वे उस महिला को नहीं जानते। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS