ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अनुष्का शर्मा का नया क्लोथ डिजाइन ब्रैंड नुश आज से मार्केट में
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 5:26:31 PM
अनुष्का शर्मा का नया क्लोथ डिजाइन ब्रैंड नुश आज से मार्केट में

मुंबई, (हिंस) । विवादों में आ चुका अनुष्का शर्मा का नया ड्रेस डिजाइन ब्रैंड नुश आज से भारत के बाजारों में उतारा जा रहा है। अनुष्का शर्मा को उम्मीद है कि उनके इस नए डिजाइन को युवा वर्ग पसंद करेगा। उनके इस डिजाइन पर विवाद उस वक्त सामने आया, जब पता चला कि येय डिजाइनिंग एक चीनी वेबसाइट से कापी किए गए हैं। मीडिया में इसे लेकर मचे हंगामे के बाद अनुष्का शर्मा की टीम की ओर से एक बयान जारी किया गया, जिसमें उनके ब्रैंड की डिजाइनिंग करने वाली टीम के प्रमुख की ओर से इसे गलती मान लिया गया और बयान में कहा गया कि टीम इसे लेकर जरुरी कार्रवाई करेगी। 
 
बयान में दावा किया गया है कि अनुष्का के सभी डिजाइन मौलिक हैं और इनको कहीं से भी कापी नहीं किया गया है। दावा किया गया है कि अनुष्का के डिजाइन में भारतीय युवा वर्ग की पसंद का ख्याल रखा गया है और किफायती दामों में बेस्ट क्वालिटी के डिजाइन उनके लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। अनुष्का से पहले दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर भी अपने डिजाइन लांच कर चुकी हैं, जहां दीपिका के डिजाइन सफल माने गए, वहीं सोनम कपूर के डिजाइनों को ज्यादा सफलता नहीं मिली। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS