ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
जन्मदिन पर बिग बी को बधाईयों का तांता
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 5:08:23 PM
जन्मदिन पर बिग बी को बधाईयों का तांता

मुंबई, (हिंस) । सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज 75वां जन्मदिन मना रहे है। बालीवुड से लेकर राजनीति, खेल और दूसरे क्षेत्रों के दिग्गजों द्वारा बच्चन को जन्मदिन की बधाईयों का तांता लगा हुआ है। देश के राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री और बालीवुड के सितारों से लेकर खेल की दुनिया के सितारों ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी है। अमिताभ बच्चन अपना 75वां जन्मदिन मनाने के लिए सपरिवार मालदीव गए हैं। बच्चन ने वहीं से बधाईयां देने वालों के प्रति आभार व्यक्त किया है। 
 
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने बधाई संदेश में लिखा है कि वे फिल्म आयकन हैं और समाजिक मुद्दों के प्रति उनकी सहभागिता प्रशंसनीय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई संदेश में लिखा है कि भारत की जनता उनके सिनेमाई व्यक्तित्व और समाजिक मुद्दों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता पर गर्व महसूस करती है। उनके साथ आगामी फिल्म ठग आफ हिंदोस्तां में काम कर रहे आमिर खान ने खुद को अमिताभ का सबसे बड़ा फैन बताते हुए बधाई संदेश दिया है। सुनील शेट्टी ने लिखा है कि वे हमारी फिल्मों के लिए भगवान से कम नहीं है। हमें गर्व है कि हम उनके साथ काम करते आए हैं।
 रणबीर सिंह ने इस दिन को अमिताभ बच्चन दिवस कहकर अपनी खुशी व्यक्त की है। पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली ने कहा कि अमिताभ बच्चन की सादगी और विनम्रता दिल को छूती है। धमाकेदार बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग ने अपने संदेश में उनको देश का सुपर स्टार बताया है। सलमान खान ने भी अमिताभ बच्चन को बधाई देते हुए लिखा है कि वे हम सबके आदर्श हैं और जितनी मेहनत वे करते हैं, हम कुछ नहीं कर पाते।
तब्बू ने बिग बी को हैप्पी बर्थ डे कहते हुए लिखा है कि उनका सौभाग्य है कि चीनी कम के दौरान उनको सुपर स्टार को नजदीक से जानने का मौका मिला। रवीना टंडन ने अक्स फिल्म के अनुभव को याद करते हुए लिखा कि उनके जैसा प्रोफेशनलिज्म बहुत कम कलाकारों में होता है। संजय दत्त ने लिखा है कि मैं इस बात पर गर्व महसूस करता हूं कि वे मुझे परिवार का हिस्सा मानते हैं और मैं भी उनको अपने परिवार का हिस्सा मानता हूं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS