ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
फुल स्विंग में चल रही ''दीवाने हुए हम'' की शूटिंग
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2017 7:00:16 PM
फुल स्विंग में चल रही ''दीवाने हुए हम'' की शूटिंग

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क

कुमार सरोज के निर्देशन में बन रही फ़िल्म 'दीवाने हुए हम' की झारखण्ड के कोडरमा में आजकल जोर-शोर से शूटिंग चल रही है। इस फ़िल्म के लिए सभी कलाकार जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की प्रयास कर रहे हैं। फ़िल्म के निर्देशक कुमार सरोज हैं जबकि निर्माता रीतलाल पंडित और रौशन कुमार राकेश हैं। फ़िल्म की कहानी कुमार सरोज द्वारा लिखी गई है। फिल्म के गीत भी कुमार सरोज ने लिखे हैं, जिसे संगीत से देव म्यूज़िक ने सजाया है।
ज्ञात हो कि इस फ़िल्म का मुहूर्त इसी महीने 3 अक्टूबर को कोडरमा जिला के SP सुरेंद्र कुमार झा ने किया था। मुहूर्त के तुरंत बाद फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई। निर्देशक कुमार सरोज के फ़िल्म सेट पर ऐसा माहौल रहता है कि सभी कलाकार अपने काम को एंजॉय करते हैं। कहने का मतलब है कि कोई भी कलाकार किसी प्रकार के दबाव में नहीं रहता है। बल्कि सभी हंसी-खुशी, मस्ती-मजाक करते हुए और उतरदायित्व के साथ अपना अपना काम सँभालते हैं। मुझे लगता है कि सेट पर इस प्रकार का खुशनुमा माहौल होना होना बहुत जरुरी है, तभी तो फ़िल्म के कास्ट-क्रू को प्रोत्साहन तथा सकारात्मक ऊर्जा मिलेगी और इनके परफॉरमेंस बेहतर होंगे।
के के आर एंटरटेनमेंट' के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म में सौरभ कुमार सुमन, अंशु खान सैज़ा शेख, उपासना, महेंद्र सिंह, अशोक वर्मा, सुनील सिंह, राकेश पांडेय, खुशबू पांडेय, श्रुति विश्वास इत्यादि कलाकार काम कर रहे हैं। फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर विनोद सिंह, मनोज कुमार और कौशल कुमार हैं। इस फ़िल्म का प्रचारक संजना सिनेग्लोबल है।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS