ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
आमिर के साथ प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी
By Deshwani | Publish Date: 7/10/2017 6:47:20 PM
आमिर के साथ प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी

 मुंबई, (हिंस) । शाहरुख खान और सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा की एक इच्छा अभी तक अधूरी थी कि उनको किसी फिल्म में आमिर खान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला। उनकी ये हसरत अब पूरी हो सकती है। संकेत मिल रहे हैं कि भारत के एकमात्र अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म में आमिर खान के साथ प्रियंका की जोड़ी बन सकती है। सूत्रों ने बताया कि फिल्म की टीम इस प्रस्ताव को लेकर प्रियंका के संपर्क में है।

कहा जाता है कि प्रियंका इस फिल्म में राकेश शर्मा की पत्नी का किरदार निभा सकती हैं। प्रियंका को लेकर ये भी खबर थी कि उनको गोल्डन गर्ल कही जाने वाली पीटी ऊषा की जिंदगी पर बन रही बायोपिक के लिए भी अप्रोच किया गया है। आमिर खान इन दिनों तुर्की में हैं, जहां वे दीवाली पर रिलीज होने जा रही फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार का प्रमोशन करने पंहुचे हैं। इन दिनों आमिर यशराज की नई फिल्म ठग आफ हिंदोस्तां में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और फातिमा सना शेख (दंगल में आमिर की बड़ी बेटी) की भी प्रमुख भूमिकाएं हैं। इसके बाद आमिर राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म का काम शुरु करेंगे। प्रियंका इन दिनों अपनी अमेरिकन सीरिज क्वांटिको के तीसरे सीरिज की शूटिंग में बिजी हैं। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS