ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
अरविंद अकेला स्‍टारर फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ का ट्रेलर रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2017 6:06:54 PM
अरविंद अकेला स्‍टारर फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ का ट्रेलर रिलीज

पटना। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


भोजपुरिया सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ का ट्रेलर आज मुंबई में धूमधाम से रिलीज हो गया।  ट्रेलर को यशी फिल्‍म्‍स ने अपने यू-ट्यूब चैनल के जरिए रिलीज किया है। इस मौके पर फिल्‍म से जुड़े तमाम कलाकार और सिनेमा इंडस्‍ट्री के कई नामचीन लोगों ने फिल्‍म की सफलता की कामना की।
बता दें कि रियल एंटरटेनमेंट व शगुन एसोसिएट के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म  के पोस्टर में अरविंद अकेला कल्लू का दो अवतार नजर आ रहा है। एक में वे बह्चारी का भूमिका में हैं, तो दूसरे में आधुनिक युवक की। एक का मानना है कि प्रेम किया नहीं जाता है, हो जाता है। तो दूसरा एक गांव के चौधरी की लड़की को भगा ले जाता है। इसके बाद फिल्‍म में शुरू होता है एक्‍शन और इमोशन। ट्रेलर में कई अच्‍छे गानों की भी झलक मिलती है, जो दर्शकों को पसंद आयेगी।
गौतम सिंह प्रस्तुत और प्रमोद शास्त्री  निर्देशित फिल्‍म ‘रब्बा इश्क़ ना होवे’ की प्रोड्यूसर कनक यादव और को - प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव हैं। फ़िल्म में युवा सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू, रितु सिंह, कनक यादव, मिट्ठू मार्शल, मनोज टाईगर, हर्ष ठाकुर, देव सिंह , दीपक सिन्हा,  सोनिया मिश्रा, कमलाकांत मिश्रा, अजय मिश्रा, रमेश दवेद, मुन्ना सिंह और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं । प्रचारक रंजन सिन्‍हा हैं। फिल्‍म के गीतकार हैं मनोज मतलबी, एस के चौहान, श्याम देहाती, सुमित चंद्रवंशी। संगीत दिया है  अविनाश झा घुंघरू ने। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS