ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
निर्देशन के मैदान में आए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2017 5:17:44 PM
निर्देशन के मैदान में आए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा

 मुंबई, (हिंस) । बालीवुड के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा अब फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म की आज घोषणा की गई, जिसमें बताया गया कि ये फिल्म 2014 में आई हालीवुड की फिल्म द फाल्ट इन अवर स्टार का रीमेक होगी और इसका निर्माण फाक्स स्टार स्टूडियो करेगा। इस रीमेक में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार निभाएंगे। 2014 की इस हालीवुड फिल्म का निर्माण भी फाक्स स्टार स्टूडियो ने ही किया था। ये फिल्म एक ऐसी युवती की कहानी है, जिसे कैंसर है और उसे एक ऐसे युवक के साथ प्यार हो जाता है, जो उसकी मदद करने वाले लोगों के समूह का हिस्सा होता है।

मुकेश छाबड़ा का कहना है कि फिल्म की पटकथा पर काम शुरु कर दिया गया है। पटकथा तैयार होने के बाद सुशांत के साथ काम करने वाले बाकी कलाकारों के चयन की प्रक्रिया शुरु होगी। 2007 में मुकेश छाबड़ा ने बतौर कास्टिंग डायरेक्टर काम शुरु किया था। उनकी पहली फिल्म चिंटू जी थी। इसके बाद सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म चिल्लर पार्टी में उन्होंने कास्टिंग की थी। उनको पहली बड़ी कामयाबी उस वक्त मिली, जब अनुराग कश्यप ने गैंग आफ बासेपुर की कास्टिंग की जिम्मेदारी सौंपी थी। इसके बाद मुकेश छाबड़ा ने काय पोछे, शाहिद, चेन्नई एक्सप्रेस, जय हो, हंसी तो फंसी, डी डे, फोर्स, राक स्टार, भूतनाथ रिटर्न, बांबे वैल्वेट, हैदर, तमाशा और दंगल फिल्मों मे कास्टिंग का काम किया। कहा जा रहा है कि बतौर निर्देशक मुकेश की फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च तक शुरु होगा और अक्तूबर तक ये फिल्म पूरी हो जाएगी। दिसंबर या 2019 में जनवरी में इसे रिलीज किया जाएगा। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS