ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
शाहरुख की फिल्म के मेहमान कलाकार
By Deshwani | Publish Date: 5/10/2017 3:10:52 PM
शाहरुख की फिल्म के मेहमान कलाकार

मुंबई, (हिंस) । आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान की नई फिल्म में बालीवुड के कई सितारे मेहमान भूमिकाओं में नजर आएंगे। सलमान खान पहले ही इस फिल्म के लिए शाहरुख खान के साथ एक गाने की शूटिंग कर चुके हैं। अब जानकारी मिल रही है कि सलमान के अलावा फिल्म में कई और सितारे भी मेहमान भूमिकाओं में होंगे। इन सितारों में दीपिका पादुकोण, श्रीदेवी, आलिया भट्ट और करिश्मा कपूर के नाम सुनने में आए हैं।

दीपिका ने शाहरुख खान के साथ बिल्लू बारबर में भी मेहमान कलाकार के तौर पर गाना किया था। आलिया भट्ट ने हाल ही में शाहरुख के साथ डियर जिंदगी में काम किया है। अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये सभी कलाकार किसी एक गाने या सीन में नजर आएंगे या अलग अलग रोल में उनकी झलकियां होंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं और कहा जा रहा है कि फिल्म का टाइटल भी बौना होगा। इसमें शाहरुख खान के साथ हीरोइनों के तौर पर कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा होंगे। दिवंगत यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म जब तक है जान में ये तीनों एक साथ काम कर चुके हैं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS