ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
पद्मावती में रणबीर सिंह का खिलजी लुक
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 5:37:39 PM
पद्मावती में रणबीर सिंह का खिलजी लुक

 मुंबई (हिंस)। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में मुगल राजा अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणबीर सिंह का इस फिल्म में पहला लुक कल देर रात जारी हो गया। एक साथ जारी दो चित्रों में रणबीर सिंह खूंखार लुक में नजर आ रहे हैं। पद्मावती में यही वो किरदार है, जिसे लेकर विवाद चल रहा है। खास तौर पर राजस्थान के राजपूती समाज से जुड़े संगठन खिलजी के साथ महारानी पद्मावती के प्रेम प्रसंग का कड़ा विरोध कर रहे हैं।

इसी विरोध के चलते जयपुर में फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की गई और भंसाली के साथ भी बदसलूकी की गई। महाराष्ट्र के कोल्हापुर में भी फिल्म के सेट पर आगजनी हुई। भंसाली की टीम ये सफाई दे चुकी है कि फिल्म में ऐसा कोई सीन नहीं है, जिसमें किसी की भावनाओं को कोई ठेस पंहुचे। अब तक इस फिल्म से जुड़े पद्मावती (दीपिका पादुकोण) और महाराजा रतन सिंह (शाहिद कपूर) के बाद अब खिलजी (रणबीर सिंह) का लुक सामने आ गया है। कहा जा रहा है कि अंतिम लुक के तौर पर पर अब फिल्म मे खिलजी की जोड़ीदार अदिति राव हैदरी (जिनको हाल ही में संजय दत्त के साथ फिल्म भूमि में देखा गया) का लुक आने की संभावना हैं। ये फिल्म आगामी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS