ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मनोरंजन
परिणीती चोपड़ा संग अक्षय कुमार
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 5:33:57 PM
परिणीती चोपड़ा संग अक्षय कुमार

 मुंबई, (हिंस) । करण जौहर और सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनियो द्वारा पार्टनरशिप में बनाई जाने वाली अक्षय कुमार की फिल्म के बंद होने की अटकलों और चर्चाओं के बीच इसे लेकर दो अहम जानकारियां मिली हैं। पहली जानकारी ये है कि इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा होंगी, जिनकी जोड़ी पहली बार अक्षय कुमार के साथ बनेगी। दूसरी जानकारी ये है कि जनवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी। इन दोनों जानकारियों के बाद इस फिल्म के बंद हो जाने या सलमान खान द्वारा इससे अलग होने की अटकलें खारिज हो जाती हैं।

इस फिल्म के बंद होने की बार बार चर्चाएं इसलिए होती है, क्योंकि सलमान के करीबी दोस्त कहे जाने वाले अजय देवगन भी इसी कहानी पर फिल्म बनाना चाहते हैं और अजय ने सलमान से कहा था कि वे अपनी फिल्म को न बनाएं पहले कहा जा रहा था कि अजय से दोस्ती के चलते सलमान इस फिल्म से अलग हो गए हैं और करण जौहर भी पीछे हट गए हैं, लेकिन अक्षय कुमार ने इन अटकलों को निराधार बताते हुए खबर दी है कि जनवरी से ये शुरु हो जाएगी। ऐसा लगता है कि अजय शायद अपने कदम पीछे हटा लें, क्योकि वे कह चुके हैं कि उनकी फिल्म को शुरु होने में दो से तीन साल लग जाएंगे। इसी फिल्म की कहानी पर रणदीप हुड्डा के साथ राजकुमार संतोषी भी फिल्म बना रहे हैं। ये तीनों ही फिल्में 18वीं सदी के सरागढ़ी युद्ध के नाम से प्रसिद्ध सैन्य टकराव पर हैं, जब सिखों की एक छोटी सी टुकड़ी ने दुश्मनों की बड़ी फौज का मुकाबला किया था।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS