ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
सिद्धार्थ की हारर फिल्म हिंदी में
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2017 5:29:59 PM
सिद्धार्थ की हारर फिल्म हिंदी में

 मुंबई, (हिंस)। राकेश मेहरा की फिल्म रंग दे बसंती में आमिर खान के साथ काम करने वाले साउथ के अभिनेता सिद्धार्थ एक बार फिर हिंदी दर्शकों के सामने वापसी करने जा रहे हैं। उनकी नई फिल्म का नाम द हाउस नेक्स डोर है, जो हारर फिल्म है। ये फिल्म तमिल में बनी है, जिसे डब करके साथ में हिंदी में भी रिलीज किया जा रहा है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पहला पोस्टर सिद्धार्थ ने लांच किया, जिसे अच्छा रेस्पांस मिला है। इस फिल्म में उनके साथ अतुल कुलकर्णी भी हैं, जिन्होंने रंग दे बसंती में काम किया था। सिद्धार्थ की इस फिल्म में साउथ की हीरोइन एंड्रिया जेरेमिया पहली बार हिंदी दर्शकों के लिए परदे पर होंगी। ये फिल्म आगामी 17 नवंबर को रिलीज होगी। सिद्धार्थ ने रंग दे बसंती के अलावा स्ट्राइकर और फिर डेविड धवन की चश्मे बद्दूर में काम किया था, जिसमें तापसी पन्नू को बालीवुड में लांच किया गया था। 

 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS