ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
हादसे में बाल बाल बचीं विद्या बालन
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2017 4:59:11 PM
हादसे में बाल बाल बचीं विद्या बालन

 मुंबई, (हिंस) । एक कार दुर्घटना में विद्या बालन बाल बाल बच गईं। मिली जानकारी के अनुसार, जुहू स्थित अपने घर से किसी मीटिंग के लिए बांद्रा जाते हुए विद्या बालन की कार का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें विद्या बालन को कोई चोट नहीं लगी, लेकिन उनकी कार को काफी नुकसान हुआ। विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर अपनी सलामती की खबर दी और उनकी फिक्र करने वालों के लिए शुक्रिया अदा किया। हाल ही में सेंसर बोर्ड की मेंबर बनीं विद्या बालन इन दिनों अपनी नई फिल्म तुम्हारी सुल्लू में बिजी हैं, जो पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन उसी दिन संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को रिलीज करने की खबर के बाद विद्या की फिल्म को एक सप्ताह पहले 24 नवंबर को रिलीज किया जाएगा।

लगे रहो मुन्नाभाई के बाद विद्या ने इस फिल्म में एक बार फिर आरजे का रोल किया है। वे ऐसी रेडियो जाकी बनी हैं, जो अपने आवाज के जादू से दूसरे लोगों को परेशान करती हैं। मानव कौल इस फिल्म में उनके जोड़ीदार हैं और साथ में नेहा धूपिया तथा असली आरजे मलिश्का भी हैं। पहली बार निर्देशन के मैदान में आए सुरेश त्रिवेणी ने इसका निर्देशन किया है। तनुज गर्ग के साथ नीरजा बनाने वाले अतुल कासबेकर और टी सीरिज की टीम इस फिल्म की पार्टनर हैं। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS