ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अक्टूबर में शुरू होगी फ़िल्म दीवाने हुए हम की शूटिंग : कुमार सरोज
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2017 6:16:16 PM
अक्टूबर में शुरू होगी फ़िल्म दीवाने हुए हम की शूटिंग : कुमार सरोज

मुंबई। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


निर्देशक कुमार सरोज एक के बाद एक फिल्म बेहतरीन फिल्म बनाने की कोशिश करते रहते हैं। उसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने एक और फिल्म 'दीवाने हुए हम' बनाने का घोषणा की है, जिसकी शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी ।
केके आर एंटरटेनमेंट के बैनर में बनने जा रही इस फिल्म के निर्माता रौशन कुमार हैं, जबकि निर्देशन की बागडोर कुमार सरोज के हाथों में हैं। इस फ़िल्म में  मुख्य किरदार के रूप में सौरभ कुमार सुमन,अंशु खान, सैज़ा शेख, उपासना इत्यादि नज़र आएंगी ।
पूरी फ़िल्म को खूबसूरती से अपने कैमरे में कैद, कैमरामैन राजीव सिंह करेंगे। फ़िल्म के गाने खुद कुमार सरोज ने लिखा है जिसे संगीत से संवारने का काम देव म्यूज़िक को दिया गया। कुमार सरोज के लिखे गीत तथा देव म्यूज़िक के संगीत से ये उम्मीद की जा सकती है की फ़िल्म के सभी गाने मधुर और कर्णप्रिय होंगे।
कुमार सरोज का कहना है कि दीवाने हुए हम, नौजवानों को ध्यान में रख कर लिखी गयी एक प्रेम कहानी है, जो एक गांव से शहर में पढ़ने के लिए आये लड़के के इर्द- गिर्द घूमती है। यह फ़िल्म ,शहर के कॉलेज में पढ़ने आये गांव के लड़के की अपनी पहचान बनाने की जद्दोजहद  है, जिसे उस कॉलेज और उस शहर के लोग तिरस्कृत नज़र से देखते हैं। इस फ़िल्म की शूटिंग  4 अक्टूबर से बिहार और झारखण्ड की रमणीय जगहों पर की जाएगी। इस फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर में ही पूरी कर ली जाएगी, और इसके बाद नवंबर में एक और फ़िल्म "साली मिलल दहेज़ में की शूटिंग शुरू की जायेगी। आपको बता दूँ कि कुमार सरोज इससे पहले 'मगधपुत्र' और 'अब होई जंग ए इश्क़' जैसी फिल्मों का सफल निर्देशन कर चुके हैं। फ़िल्म का पीआओ Sanjana CineGlobal है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS