ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन के नाम बानी फिल्म को दर्शकों ने नकारा
By Deshwani | Publish Date: 22/9/2017 4:44:39 PM
अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन के नाम बानी फिल्म को दर्शकों ने नकारा

सीहोर। लंबे समय से अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन के जीवन पर बनी फिल्म का इंतजार आखिरकार आज खत्म हो गया। शुक्रवार को फिल्म हसीना पारकर देशभर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। लेकिन मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में फिल्म की रिलीज के साथ ही अनोखा मामला सामने आया। 
शहर में अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन के नाम पर बनी फि़ल्म को दर्शकों ने नकार दिया है। आज दोपहर 12 बजे वाले शो में एक भी दर्शक नही पहुंचे। फिल्म हसीना पारकर पूरी तरह से फ्लाप हो गई है। सीहोर में लिसा टॉकीज के प्रबंधक राजकुमार जायसवाल ने बताया कि दर्शक न आने से पहला शो बंद करना पड़ा है। गौरतलब है कि आज रिलीज हुइ फिल्म हसीना पारकर में अभिनेत्री श्रृद्धा कपूर ने हसीना पारकर की मुख्य भूमिका निभाई है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS