ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
शाहरुख खान नहीं देेंगे वितरकों को हर्जाना
By Deshwani | Publish Date: 13/8/2017 11:27:13 AM
शाहरुख खान नहीं देेंगे वितरकों को हर्जाना

मुंबई, (हि.स.)। सलमान खान ने हाल ही में आई अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की बाक्स आफिस पर असफलता से प्रभावित वितरकों को नुकसान की रकम लौटा दी, लेकिन शाहरुख खान ऐसा कुछ नहीं करेंगे। शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मीट सेजल बाक्स आफिस पर सलमान खान की ट्यूब लाइटस से ज्यादा बड़ी फ्लाप साबित हुई। ट्यूब लाइट का कारोबार 120 करोड़ के पास तक जा पंहुचा, जबकि पहले सप्ताह में शाहरुख की फिल्म का कारोबार 60 करोड़ से भी कम का रहा। 

जाहिर है कि शाहरुख खान की 120 करोड़ की बजट वाली फिल्म से जुड़े वितरकों को भयंकर घाटा हुआ, लेकिन शाहरुख खान की कंपनी की ओर से साफ कर दिया गया है कि वितरकों के नुकसान की भरपाई के लिए पैसे लौटाने की कोई योजना नहीं है। जब हैरी मीट सेजल का निर्माण करने वाली शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्ली से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पैसे तो नहीं लौटाए जाएंगे, लेकिन कंपनी की अगली फिल्म में इन वितरकों को एडजेस्ट कर लिया जाएगा। 
 
सूत्र बताते हैं कि ट्यूब लाइट का बाक्स आफिस पर हाल देखकर शाहरुख ने वितरकों के पैसों में कमी कर दी थी। पहले इस फिल्म के लिए वितरकों से 175 करोड़ की डील होनी थी, जिसे बाद में घटाकर 140 करोड़ तक कर दिया। दिलचस्प बात है कि शाहरुख खान की इस फिल्म के लिए वितरकों से पूरा पैसा रिलीज से पहले नहीं लिया गया, न ही उनसे प्राफिट में शेयर मांगा गया था। ये संभव है कि शाहरुख वितरकों से बकाया रकम न लें और इस तरह से उनको राहत दें। जग्गा जासूस के लिए रणबीर कपूर ने भी वितरकों को ऐसी कोई राहत देने की संभावना से मना करते हुए ये मामला अपने प्रोड्यूसर पार्टनर सिद्धार्थ राय कपूर को सौंप दिया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS