ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी पुलिस ने कार पर लदी नेपाली बीयर के साथ चार को पकड़ा, बदमाशों में एक पर स्वर्णकार को गोलीमार घायल कर आभूषण लूटने का आरोपसमस्तीपुर : अब नए समय से चलेगी वैशाली एक्सप्रेस व स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनबेतिया एमजेके सदर अस्पताल को जीएमसीएच भवन में किया जायेगा शिफ्टरामगढ़वा में कार सहित 11 लाख 53 हजार रुपये व एक पिस्टल के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तारपश्चिम चंपारण: पुलिस ने किया ट्रेक्टर लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश,5 गिरफ्तारसमस्तीपुर: पटोरी में गला रेतकर युवक की हत्या, युवक को दोनों हाथ बांध गला रेतने की आशंकागुरु नानक जयंती और गुरुपर्व आज, भारत सहित विश्व भर में धार्मिक श्रद्धा और उल्लास से मनाया जा पांच सौ 51वां प्रकाशोत्सवमोतिहारी में ट्रेंक्यूलर गन से बेहोश कर पकड़ाया हिंसक तेंदुआ, कइयों को घायल करनेवाले इस लेपर्ड के लिए मन में घृणा नहीं, सिर्फ ममता दिखी
मनोरंजन
महापर्व छठ को लेकर अक्षरा सिंह का नया गया 'बनवले रहिह सुहाग' हुआ रिलीज
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2020 8:55:40 PM
महापर्व छठ को लेकर अक्षरा सिंह का नया गया 'बनवले रहिह सुहाग' हुआ रिलीज

पटना। दीवाली के बाद अब बिहार समेत उत्तर भारत में लोक आस्था के महापर्व छठ की तैयारियां शुरू हो चुकी है। इसी बीच भोजपुरी की लोकप्रिय कलाकार अक्षरा सिंह ने आज अपना नया गाना 'बनवले रहिह सुहाग' रिलीज कर दिया है। यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जब अब वायरल भी हो रहा है। अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती हैं, मगर यह गाना उन सबसे काफी अलग है। 'बनवले रहिह सुहाग' में छठ मईया की महिमा के साथ - साथ एक दिल छू लेने वाले इमोशन भी हैं, जो अक्षरा के इस गाने को खास बनाता है।




लिंक : https://youtu.be/x0zPygFJRiU

अक्षरा के इस गाने में मुख्य आकर्षण उनकी सुरीली आवाज भी है। 'बनवले रहिह सुहाग' का लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है और दिल छूने वाला संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो के डायरेक्टर शैलेश परासर हैं। इसमें अक्षरा सिंह के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिंह और राजकुमार सिंह लीड रोल में हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

अक्षरा सिंह को अपने इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं। इसलिए उन्होंने छठ स्पेशल गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर किया औऱ लिखा है कि फिर से एक नई कोशिश। अक्षरा ने ऑडियंस से इस गाने को देखें कि अपील भी की है। उन्होंने लिखा, ' बहुत ही खुबसूरत छठ गीत आपलोगों के बीच ज़रूर देखें और बतायें कैसा लगा... जय छठी मैया'। आपको बता दें कि इस साल भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अक्षरा का जलवा खूब देखने को मिला। भले देश में कोरोना की वजह से 6 महीने लॉक डाउन वाली हालत रही, लेकिन फिर भी अक्षरा ने किसी पर्व त्यौहार को सूना होने दिया और नियमित अंतराल पर एक के बाद एक गाने करती रहीं। उनके गानों को ऑडियंस ने खूब सराहा भी। उनके तकरीबन सभी गाने मिलियन क्लब में शामिल हुए और अब एक बार फिर से अपने नए छठ गीत से लोगों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS