ब्रेकिंग न्यूज़
उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा– फिजियोथेरेपी है समय की जरूरतदिल्ली मेट्रो की ग्रे-लाइन पर नजफगढ़-ढांसा बस स्टैंड खंड का उद्घाटन किया गयाप्रधानमंत्री 18 सितंबर को गोवा में स्वास्थ्य कर्मचारियों और कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लाभार्थियों से संवाद करेंगेपूर्वी चम्पारण के एसपी नवीन चन्द्र झा ने रक्सौल नगर थाने का किया औचक निरीक्षण, दिए निर्देशप्रधानमंत्री ने गुजरात सरकार में मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी लोगों को बधाई दीकेंद्रीय कृषि मंत्रालय ने किया सभी संघ राज्य क्षेत्रों का सम्मेलनरक्सौल: स्वर्ण व्यवसाई हत्याकांड में मृतक कपिलदेव सर्राफ के ब्यान पर एफआईआर दर्ज, छापेमारी जारीउपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष संयुक्त रूप से 15 सितंबर को ‘संसद टीवी’ का करेंगे शुभारंभ
मनोरंजन
भोजपुरी फिल्‍म ‘नैना चार हो गईल’ का पटना में हुआ भव्‍य मुहूर्त
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2021 9:51:11 PM
भोजपुरी फिल्‍म ‘नैना चार हो गईल’ का पटना में हुआ भव्‍य मुहूर्त

पटना। अंशु फिल्‍म्‍स एंड इंटरटेंमेंट और गोल्‍डन लाइन मोशन पिक्‍चर्स प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘नैना चार हो गईल’ का भव्‍य मुहूर्त आज पटना में संपन्‍न हो गया। इस मौके पर मुख्‍य रूप से चुन्‍नू चौबे, राजेश राजा, शशांक शेखर, प्रेम कुमार, प्रवीण कुमार, शशांक कश्‍यप, जय शंकर, रंजीत कुमार सिंह, आदर्श केसरी, राज चौबे, सागर आदि लोग मौजूद रहे, जिन्‍होंने फिल्‍म की सफलता की कामना की। इस फिल्‍म के लेखक और निर्देशक सर्वज्ञ है। फिल्‍म के निर्माता शानू सचिन कुमार हैं। फिल्‍म की शूटिंग बिहार के चंपारण जिले में होगी, जिसके लिए तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है।




वहीं, फिल्‍म के मुहूर्त के मौके पर निर्माता शानू सचिन कुमार ने कहा कि फिल्‍म ‘नैना चार हो गईल’ एक नायाब प्रेम कथा है। दो प्‍यार करने वाले बिछड़ते हैं, लेकिन बिछड़ने के बाद भी वो प्‍यार जिंदा रहता है और एक दूसरे को भूल नहीं पाते हैं। यही हमारी फिल्‍म की कहानी है, जो बेहद रोमांटिक है। प्‍यार क्‍या होता है, इसलिए फिल्‍म में दिखाया जायेगा। दोस्‍ती, प्‍यार और परिवार की ताकत इस फिल्‍म की कहानी का मजबूत पार्ट है। फिल्‍म में प्‍यार में इंतजार के महत्‍व को भी दिखाया गया है। कहानी ग्रामीण परिवेश की है, जहां से फिल्‍म की कहानी शुरू होती है और 30 साल के इंतजार के बाद प्‍यार की जीत होती है और प्‍यार मिल जाते हैं।



उन्‍होंने बताया कि यह बेहद साथ सुथरी फिल्‍म होगी। फिल्‍म के गीत – संगीत भी रोमांस के रंग में सराबोर होने वाले हैं। फिल्म में नितिका रायजादा, आरती गुप्‍ता, सर्वज्ञ मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर गोल्‍डन लायन मोशन पिक्‍चर्स हैं। म्‍यूजिक इंडीगौडस कंपनी की होगी, जिसके संगीतकार प्रेम और प्रवीण हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS