ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
मशहूर सिंगर देवी का नया गाना ‘हरे कृष्ण हरे राम’ हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2020 10:56:12 PM
मशहूर सिंगर देवी का नया गाना ‘हरे कृष्ण हरे राम’ हुआ वायरल

पटना भोजपुरी लोक संगीत की हस्‍ताक्षर देवी का एक नया गाना आज फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट के यूट्यूब चैनल पर‍ रिलीज हुआ है, जो रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम है - ‘हरे कृष्ण हरे राम’, जिसे गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने प्रोड्यूस किया है। गाने का लिरिक्‍स सत्‍यम शिवम का है। यह गाना सोशल मीडिया के तमाम प्‍लेटफॉर्म पर खूब सुना और देखा जा रहा है।

 
 
 
लिंक :  https://youtu.be/7yFVWKoH-OM
 
आपको बता दें कि देवी के गाने को प्रोड्यूस करने वाले अभिनेता और सिंगर विनय आनंद ने पहले ही कहा था कि वे देवी के साथ आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्‍टस पर काम करने वाले हैं। उसी में एक है प्रोजेक्‍ट है - ‘हरे कृष्ण हरे राम’। इस गाने को लेकर विनय आनंद ने बताया कि भक्ति का यह नया तरीका है, जो देवी की आवाज में बेहद नयाब हो गया है। मुझे खुद भी यह गाना खूब पसंद आ रहा है। उम्‍मीद है ऑडियंस को भी यह गाना खूब पसंद आने वाला है। अभी तक मिले रिस्‍पांस से हमें लगता है कि गाना के पीछे जो हमारी सोच थी, वह सफल हो रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS