ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर देश को किया संबोधित, कहा- आज के युवा की सबसे बड़ी ताकत उसकी स्किल ही हैभारतीय रेल ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बनाये विशेष किस्म के रेल डिब्बे, डिब्बों में किए गए ये बदलावइनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनी
मनोरंजन
मशहूर सिंगर देवी का नया गाना ‘हरे कृष्ण हरे राम’ हुआ वायरल
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2020 10:56:12 PM
मशहूर सिंगर देवी का नया गाना ‘हरे कृष्ण हरे राम’ हुआ वायरल

पटना भोजपुरी लोक संगीत की हस्‍ताक्षर देवी का एक नया गाना आज फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट के यूट्यूब चैनल पर‍ रिलीज हुआ है, जो रिलीज के साथ वायरल हो रहा है। इस गाने का नाम है - ‘हरे कृष्ण हरे राम’, जिसे गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने प्रोड्यूस किया है। गाने का लिरिक्‍स सत्‍यम शिवम का है। यह गाना सोशल मीडिया के तमाम प्‍लेटफॉर्म पर खूब सुना और देखा जा रहा है।

 
 
 
लिंक :  https://youtu.be/7yFVWKoH-OM
 
आपको बता दें कि देवी के गाने को प्रोड्यूस करने वाले अभिनेता और सिंगर विनय आनंद ने पहले ही कहा था कि वे देवी के साथ आने वाले दिनों में कई प्रोजेक्‍टस पर काम करने वाले हैं। उसी में एक है प्रोजेक्‍ट है - ‘हरे कृष्ण हरे राम’। इस गाने को लेकर विनय आनंद ने बताया कि भक्ति का यह नया तरीका है, जो देवी की आवाज में बेहद नयाब हो गया है। मुझे खुद भी यह गाना खूब पसंद आ रहा है। उम्‍मीद है ऑडियंस को भी यह गाना खूब पसंद आने वाला है। अभी तक मिले रिस्‍पांस से हमें लगता है कि गाना के पीछे जो हमारी सोच थी, वह सफल हो रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS