ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मनोरंजन
पवन सिंह बने श्याम स्टील के ब्रांड एम्बेसडर
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2021 8:53:39 PM
पवन सिंह बने श्याम स्टील के ब्रांड एम्बेसडर

पटना। बहुचर्चित श्‍याम स्‍टील ने आज पावर स्‍टार पवन सिंह को अपना एक्‍सक्‍लूसिव ब्रांड एंबेसडर है। उन्‍हें श्‍याम स्‍टील ने ‘खुद कमाओ, घर चलाओ ई रिक्‍शा कैंपेन’ के कार्यक्रम में ये घोषणा की गई, जिस मौके पर निर्माता अभय सिन्‍हा, बिहार – झारखंड - यूपी के हेड जगत जी, साउथ की अभिनेत्री हर्षिका मौजद रहीं। आपको बता दें कि इससे पहले श्‍याम स्‍टील के ब्रांड एंबेसडर विराट कोहली, अनुष्‍का शर्मा, सोनू सूद, मनोज तिवारी, दिनेशलाल निरहुआ रह चुके हैं।





ब्रांड एंबेसडर बनाये जाने के बाद पवन सिंह ने श्‍याम स्‍टील का आभार व्‍यक्‍त किया और श्‍याम स्‍टील के ‘खुद कमाओ, घर चलाओ ई रिक्‍शा कैंपेन’ की सराहना भी की। उन्‍होंने कहा कि श्‍याम स्‍टील से जुड़कर बेहद अच्‍छा लग रहा है। मैं आज इस कंपनी से जुड़कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। पवन ने कहा कि अभय सिन्‍हा को इसके लिए मैं धन्‍यवाद कहूंगा, क्‍योंकि वे मेरे बड़े भाई हैं और उनके जरिये ही श्‍याम स्‍टील से मेरा जुड़ाव हुआ है।




वहीं, पवन सिंह के ब्रांड एंबेसडर बनाये जाने के बाद अभय सिन्‍हा ने उन्‍हें बहुत सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दी और कहा कि यह भोजपुरी इंडस्‍ट्री और श्‍याम स्‍टील के लिए बेहद खास होने वाला है। वहीं, पवन सिंह की फिल्‍म से डेब्‍यू करने जारी साउथ इंडस्‍ट्री हर्षिका ने भी उन्‍हें बधाई दी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS