ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
दुमका
डाक सेवक संघ का धरना शुरू
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2017 4:13:21 PM
डाक सेवक संघ का धरना शुरू

दुमका, (हि.स.)। अखिल भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ के प्रमंडलीय इकाई की देशव्यापी अनिश्चतकालीन धरना प्रदर्शन बुधवार से मुख्य डाकघर के समक्ष प्रारंभ हुआ जिसकी अध्यक्षता नारायण मांझी ने की। धरना कार्यक्रम पांच सूत्री मांगों को लेकर किया गया है। 
मांगों में जीडीएस कमेटी की रिपोर्ट एवं एआईजीडीएसयू के सुझावों को मानते हुए सांतवां वेतनमान लागू करने एवं केंद्रीय कैट एवं मद्रास वैय के आदेशानुसार जीडीएस को पेंशन लागू करना शामिल है। वहीं डाक सेवकों को आठ घंटे सेवा लेने के साथ विभागीयकरण किया जाए। जीडीएस का टारगेट पूरा करने के नाम पर उत्पीड़न बंद करने की मांग की। धरना कार्यक्रम में सचिव सुधाकर मंडल, धनपति माल, करुणा गुप्ता, सुरेंद्र यादव, मिकाइल मरांडी और सिद्धान्त मंडल सहित अन्य उपस्थित थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS