ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
झारखंड
मंत्री ने दो लाख का चेक मजदूर की विधवा को सौंपा
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 5:32:30 PM
मंत्री ने दो लाख का चेक मजदूर की विधवा को सौंपा

दुमका,  (हि.स.)। शहर के श्रीरामपाड़ा मुहल्ला निवासी विधवा नजिमा बीबी को समाज कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी ने शनिवार को सहायता राशि का चेक दिया। बिजली विभाग की ओर से दो लाख की राशि मजदूर की बेवा को सौंपा गया। नाजिमा बीबी के पति मो. नूर के काठीकुंड प्रखंड में मजदूरी करने के दरम्यान बिजली करंट की चपेट आने से 20 मार्च 2017 को मौत हो गई थी। मो. नूर पोचारा का काम करता था। घटना की सूचना मिलते ही विधायक सह समाज कल्याण मंत्री डॉ.लुईस मरांडी ने बिजली विभाग के जीएम को अविलंब विभाग की ओर से मुआवजा राशि मुहैया करवाने का निर्देश दिया था। जानकारी के अनुसार नजिमा बीबी एवं बच्चों की आर्थिक उपार्जन का साधन पति मो. नूर की दैनिक मजदूरी था।

मौके पर मंत्री डॉ मरांडी ने कहा कि इस छोटी सी सहायता से मरहूम नूर की कमी तो पूरी नहीं की जा सकती। लेकिन उनके परिवार के भरण-पोषण और बच्चों के शिक्षा के लिए यह बहुत ही मददगार साबित होगा। इस अवसर पर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता विनोद कुमार और भाजपा नेता अब्दुल फिरदौस सहित अन्य उपस्थित थे।







 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS