ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
दुमका
बलात्कारी व हत्यारे को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2017 4:41:41 PM
बलात्कारी व हत्यारे को लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला

दुमका, ( हि.स.)। रामगढ़ थाना अंतर्गत बरमसिया पंचायत के जालवै गाँव में अपने मामा के घर शादी समारोह में आई कुसुमडीह गाँव निवासी 8 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने के बाद उग्र ग्रामीणों ने आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला। घटना गुरुवार को सुबह में घटी। आरोपी दोदिंया गांव निवासी मिथा हाँसदा ( 26) है। मालूम हो कि आरोपी युवक की ससुराल भी जालवै गाँव में ही है। वह दो दिन पूर्व वह अपना ससुराल आया था। गुरुवार की सुबह घटना स्थल पहूंची रामगढ थाना पुलिस ने दोनों शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुसुमडीह गांव की आठ वर्षीय मासूम अपने परिवार के साथ जालवै स्थित अपने मामा घर शादी समारोह मे शामिल होने आई थी। शादी के दौरान बीते मंगलवार की रात घर के लोग शादी की रस्म अदायगी मे व्यस्त थे। उसी वक्त मौका देख आरोपी बच्ची को उठाकर ले जाने लगा बच्ची को लेकर जाता देख उसके साथ खेल रहे बच्चों ने शोर भी मचाया था। 

मगर परिजनों के शराब के नशे में होने के कारण किसी ने बच्चों के शोर पर ध्यान नहीं दिया। बुधवार की सुबह परिजनों ने जब बच्ची को घर मे नहीं देखा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई, तब जाकर साथ खेल रहे छोटे-छोटे बच्चों ने घर वालों को पूरी बात बताई। बच्चों की बात पर ग्रामीणों द्वारा गाँव के एक एक घर की तलाशी ली गई। 

तलाशी के दौरान गाँव के सभी लोग मदद कर रहे थे। जबकि आरोपी युवक अपनी ससुराल मे छिपा हुआ था। ग्रामीणों को जब इस पर शक हुआ तो उसे घर के बाहर लाकर पूछताछ की जाने लगी। पहले तो आरोपी कुछ बताने से इंकार कर रहा था। मगर बच्चों द्वारा उसे पहचान लेने के बाद ग्रामीणों ने जब उसके साथ कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर ही बुधवार की देर रात बच्ची के शव को नदी के पास झाड़ी से बरामद किया गया। शव को देख आक्रोशित ग्रामीणों ने पीट-पीट कर आरोपी की भी हत्या कर दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS