ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
झारखंड
दुमका में सड़क हादसों में दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2017 5:41:14 PM
दुमका में सड़क हादसों में दो की मौत

दुमका,  (हि.स)। जिले के दो थाना क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना सोमवार की देर रात करीब 11:30 बजे नगर थाना क्षेत्र के दुमका-पाकुड़ मुख्य पथ पर पुराना अस्पताल के सामने घटी जहां स्कार्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया।
स्थानीय लोगाें की मदद से घायल बाइक सवार को वहां के सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, एक अन्य घटना सोमवार की सुबह 5 बजे घटी दुमका-रामपुरहाट रोड में दुमका मुफस्सिल थाना अंतर्गत रिया रमन होटल के पास घटी जहां गिट्टी लदा ट्रक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में कोलकाता जाने वाली बस के खलासी संतोष दत्ता की हाइवा के नीचे दबने से मौत हो गई।
दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस क्षत-विक्षत शव को निकालने में कामयाब रही। जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात कोलकाता जाने के क्रम में कृष्णा रजत बस थाना क्षेत्र के दुमका-रामपुरहाट मुख्य पथ पर कुसुमडीह गांव के समीप खराब हो गई।
वहीं, इस मामले में जब बस मालिक पप्पू झा से बात की गई तो उसने बताया कि उसकी बस खराब होने पर दूसरे बस से यात्रियों को कोलकोता के लिए भेजा गया। रात भर चालक और खलासी बस का देखभाल के लिए गाड़ी में ही रहे। सुबह शौच जाने के लिए गाड़ी से उतरे ही थे कि जहां विपरीत दिशा से बोल्डर से लदी तेज गति से आ रही हाइवा ने खड़ी बस को धक्का मार पलट गया । इस हादसे में हाइवा के बॉडी से दबकर बस के खलासी की मौत हो गई। उक्त बस खलासी जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के बासुकीनाथ निवासी है अौर वह परिवार का एक मात्र कमाने वाला इकलौता चिराग था।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS