ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
झारखंड
विवाहिता की संदेहास्पद की मौत, पति गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2017 11:58:02 AM
विवाहिता की संदेहास्पद की मौत, पति गिरफ्तार

दुमका,(हि.स.)। नगर थाना क्षेत्र के कुम्हारपाडा मुहल्ले में विवाहिता मुमताज बीबी (25) के फांसी लगा जान देने का मामला सामने आया है। मृतका के परिजनों ने जान से मार कर फांसी पर लटकाने का आरोप ससुराल वालों पर लगाया है। पुलिस मुख्य आरोपी पति सद्दाम शेख से पूछताछ कर रही है। मृतका देवघर जिला के सारठ बाजार की रहने वाली थी। उसका लालन-पालन एक मस्जिद में हुई थी। पूरे मस्जिद कमेटी मुमताज के मौत से शोक संतप्त है। कमेटी की ओर से नगर थाना में कार्रवाई कर इंसाफ का आग्रह किया गया है।
यहां बतादें कि मृतका को एक लड़का एवं लड़की भी है। मृतका के बहनोई मुस्ताक शेख ने बताया कि आरोपी पति नशा के कारण पत्नी पर ध्यान नहीं देता था। आरोपी सिलाई का काम करता था। शादी के 7 सालों में दर्जनों बार मस्जिद कमेटी द्वारा सुलह कर मुमताज को उसके परिवार में भेजा गया था। बताया कि सुबह में तबियत खराब होने की सूचना दी थी। थोड़ी देर बाद फांसी लगा मरने की सूचना फ़ोन से मिली। वहीं आरोपी ससुर कलाम शेख सहित परिवार के अन्य सदस्यों पर लगाया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS