ब्रेकिंग न्यूज़
पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद जम्मू में गरजे अमित शाह, कश्मीर को नहीं होने देंगे अलगअधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देशसर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामदकबाड़ी वाले ने किया कबूल, 8500 में खरीदी थी मैट्रिक परीक्षा की गायब हुई कॉपियांसरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाईस्वतंत्र विदेश नीति के तहत भारत और चीन से करीबी संबंध बनाए रखेगा नेपालसैफुदीन सोज ने फिर दिया विवादित बयान: पटेल तो कश्मीर पाकिस्तान को देना चाहते थे पर नेहरू नहीं मानेउत्पाद विभाग की टीम ने जब्त की 201 कार्टन नेपाली शराब
झारखंड
अवैध बालू लोड कर रहा जेसीबी और ट्रक जब्त
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2017 5:49:35 PM
अवैध बालू लोड कर रहा जेसीबी और ट्रक जब्त

दुमका,  (हि.स.)। जरमुंडी प्रखंड क्षेत्र में अवैध रूप से बालू का उठाव कर रहे एक जेसीबी और ट्रक को पुलिस ने जब्त किया है। सोमवार देर शाम पुलिस ने यह कार्रवाई की। इससे पहले सोमवार को जिला बीस सूत्री समिति की बैठक में भी अवैध बालू उठाव पर रोक लगाने का निर्णय लिया गया था। इसके बाद सीओ प्रमेश कुशवाहा और जरमुंडी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए प्रखंड क्षेत्र के ठेकचाघोंघा पंचायत अंतर्गत झकिया यात्री शेड के पास बालू लोड कर रहे वाहनों को जब्त किया। इस कार्रवाई के दौरान विधायक बादल पत्रलेख भी उपस्थित थे। 

हालांकि कार्रवाई के दौरान ट्रक और जेसीबी चालक अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार होने में कामयाब रहे। विधायक ने तत्काल मामले की सूचना जिला खनन पदाधिकारी विभूति प्रसाद, डीएसपी रोशन गुड़िया, जरमुंडी थानेदार विष्णु चौधरी को सूचना देते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया। लेकिन दो घंटे बीत जाने के बावजूद भी डंपिंग स्थल पर कहीं से कोई भी नहीं पहुंचा। इस अवसर पर सीओ के साथ नगर पंचायत स्पेशल अफसर भी मौजूद थे। 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS