ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
झारखंड
अज्ञात वाहन की चपेट में आकर टिस्कोकर्मी की मौत
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2017 3:26:05 PM
अज्ञात वाहन की चपेट में आकर टिस्कोकर्मी की मौत

धनबाद, (हि.स.)। बाघमारा के कपूरिया ओपी अंतर्गत डीएवी स्कूल के पास बुधवार देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार टिस्कोकर्मी धीरन महतो (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। 

घटना के विरोध में गुरुवार को मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने कपूरिया-भेलाटांड़ मुख्य सड़क को जाम कर उचित मुआवजे और टिस्को कम्पनी में तत्काल नियोजन की मांग कर रहें है। स्थानीय लोगों के विरोध के कारण स्थानीय प्रशासन की ओर से शव को अब तक कब्जे में नहीं लिया जा सका है। फिलहाल शव घटनास्थल पर ही रखा हुआ है। वहीं स्थानीय प्रशासन की ओर से परिजनों की मांग के सम्बन्ध में जाम को हटाने के लिए टिस्को के स्थानीय प्रबन्धन से वार्ता का प्रयास किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS