ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
महिला पारा टीचर की चाकू गोंदकर हत्या, भाई को मारी गोली, मां गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2019 5:27:35 PM
महिला पारा टीचर की चाकू गोंदकर हत्या, भाई को मारी गोली, मां गंभीर रूप से घायल

धनबाद। राजधानी रांची समेत पूरे झारखंड में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। पुलिस और प्रशासन इसपर रोक लगाने की कई तरह के प्रयास कर रही है पर इसमें सफल नहीं हो पा रही है। ताजा मामला धनबाद जिला के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के लटानी स्थित रंजीतपुर गांव में आज सुबह अपराधियों ने महिला पारा टीचर को चाकुओं से गोदकर मार डाला। बूढ़ी मां और भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 
घायलों के मुताबिक आज अहले सुबह दो हमलावर गमछे से मुंह बांधकर उसके घर मे घुस गये। पारा टीचर सरस्वती देवी पर चाकुओं से हमला कर दिया। टीचर के शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्य जाग गये और हमलावरों से मुकाबला करने लगे। हमलावरों ने टीचर की मां चांदमुनी देवी को चाकुओं के वार से बुरी तरह जख्मी कर दिया। भाई जितेंद्र हांसदा पर चाकू से हमले के साथ-साथ फायरिंग भी की गयी। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को पीएमसीएच लाया गया। जहां पारा टीचर सरस्वती देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, भाई और मां की हालत गंभीर बतायी जाती है।
 
मृतक के भाई ने बताया कि हमलावरों को वह पहचान नहीं सका, लेकिन, उसने कहा कि एक हमलावर की कद-काठी उसके बहनोई जैसी थी। उसने बताया कि पति के साथ उसकी बहन की काफी दिनों से अनबन चल रही थी। वह पति से अलग होकर अपने मायके में रहती थी। उसने आशंका जतायी कि घटना को उसके बहनोई ने ही अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS