ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
झारखंड
जंगल से 10 पेटी विस्फोटक बरामद, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2019 4:58:27 PM
जंगल से 10 पेटी विस्फोटक बरामद, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

धनबाद। हरिहरपुर थाना क्षेत्र में अमलाखोरी-शहरपुर मार्ग पर आज सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने 10 पेटी विस्फोटक बरामद किया है। विस्फोटक बरामद होने के बाद पुलिस इसकी जांच पड़ताल में जुट गई है। रविवार को भी इसी क्षेत्र में ग्रामीणों ने विस्फोटक से भरे एक वैन को पकड़ा था। हालांकि इस दौरान वैन चालक भागने में कामयाब रहा था। 
 
 
बाघमारा डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि सूचना के बाद वे हरिहरपुर थाना प्रभारी अगनु भगत के साथ मौके पर पहुंचे जिसके बाद सड़क किनारे झाड़ियों से विस्फोटक से भरे पेटियों को बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि रविवार को मिले विस्फोटक के पेटी से इसका मिलान कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मामले में किसी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है। 
 
बता दें कि 15 जून को अमलाखोड़ी गांव में ग्रामीणों ने विस्फोटकों से भरा एक मिनी ट्रक पकड़ा था। ट्रक को उस समय पकड़ा गया, जब वह जीटी रोड से गुजर रहा था। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक समेत विस्फोटकों को कब्जे में ले लिया था। वहीं मौका देख ट्रक का चालक फरार हो गया था। इस मामले में हरिहरपुर थाने में मामला दर्ज किया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS