ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
झारखंड
अज्ञात अपराधियों ने की बच्चे की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2017 2:33:34 PM
अज्ञात अपराधियों ने की बच्चे की हत्या

धनबाद। निरसा थाना के काशीटांड मीणा बाजार टोले के रहने वाले आनंद बाउरी (07) की निर्मम हत्या कर दी गयी। बच्चे की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना पर पहुंचे निरसा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम गांव में हरिकीर्तन चल रहा था, उस धार्मिक कार्यक्रम में परिजन सहित बच्चे भी वहां पहुंचे और कार्यक्रम में प्रसाद ग्रहण किया। उसके थोड़ी ही देर बाद आनंद गायब हो गया। बच्चे को वहां न देख आनंद के पिता ने गांव वालों के साथ बच्चे की खोजबीन शुरू की। इसके बाद लगभग 12 बजे रात में एमपीएल के बाउंडरी के पास बच्चे को मृत अवस्था में पाया गया । 

बच्चे के पिता ने अपने बच्चे को इस हालत में देखा तो उसके होश उड़ गये। उन्होंने गांव वालों के साथ मिलकर बच्चे को डॉक्टर के पास ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। बच्चे के सिर पर पत्थर से वार कर कुचल दिया गया था। परिजनों का कहना था कि वो मजदूरी कर अपना पेट पालते हैं, भला उनसे किसी की दुश्मनी कैसे हो सकती है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS