ब्रेकिंग न्यूज़
मेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्राबीरगंज: अर्थ मंत्री से मिल उद्योग वाणिज्य संघ ने व्यावसायिक समस्याओं से कराया अवगत
झारखंड
नीरज हत्याकांड: संजीव सिंह के खिलाफ वारंट जारी
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2017 5:28:58 PM
नीरज हत्याकांड: संजीव सिंह के खिलाफ वारंट जारी

रांची/धनबाद, (हि.स.)। नीरज सिंह हत्याकांड में उनके चचेरे भाई संजीव सिंह की गिरफ्तारी पुलिस कभी भी कर सकती है। उनके खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया है। पुलिस ने पिछले तीन दिनों से उनके आवास सिंह मेंशन की चौकसी बढ़ा दी है और अंदर आने-जाने वाले लोगों पर निगरानी रखी जा रही है।। पुलिस की ओर से की गयी जांच में अब तक उनकी भूमिका नीरज हत्याकांड में संदिग्ध बतायी जा रही है। क्योंकि अब तक गिरफ्तार और हिरासत में लिए गए करीब 15 लोग संजीव के करीबी हैं। जिसे देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पुलिस संजीव की गिरफ्तारी कभी भी कर सकती है। हालांकि पुलिस की ओर से इस संबंध में कुछ भी नहीं कहा जा रहा है। 

गौरतलब है कि घटना के बाद से सरायढेला की पेट्रोलिंग पार्टी की निगाह सिंह मेंशन के दरवाजे के पास ही रहती है। एक पार्टी की ड्यूटी खत्म होने के बाद दूसरी पार्टी भी यहीं पर ड्यूटी के लिए पहुंच रही है। लगातार तीन दिनों से ऐसा ही चल रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS