ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
धनबाद
ऑल्टो और हाइवा की टक्कर में दो की मौत, पांच घायल
By Deshwani | Publish Date: 6/3/2018 3:02:58 PM
ऑल्टो और हाइवा की टक्कर में दो की मौत, पांच घायल

धनबाद। धनबाद के निरसा में हाइवा और आल्टो कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। इनमें दो की हालत गंभीर है। इन्हें दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

 
जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल से लौट रही ऑल्टो कार की हाईवा से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आगे बैठे दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि पांच जख्मी हो गए। मृतकों में महिला ललिता गोराई व बच्चा अरूप गोराई तथा घायलों में मिठु गोराई, प्रेमचंद गोराई, संजय गरोई, कुणाल गोराई व रूंपा गोराई शामिल हैं। घायलों में दो की स्थिति चिंताजनक होने के कारण उन्हें दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना निरसा जीटी रोड के खुशरी मोड़ के समीप तड़के लगभग चार बजे के आसपास की है। घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने निरसा-जामताड़ा मुख्य मार्ग को घंटों जाम रखा।
 
स्थानीय विधायक अरूप चटर्जी सहित अन्य जनप्रतिनिधि ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया। मृतकों को मुआवजा व घायलों को इलाज का खर्च मुहैया कराने को लेकर एमपीएल की ट्रांसपोर्टिग कंपनी से बातचीत की जा रही है। परिजनों के अनुसार, निरसा क्षेत्र के उदयपुर निवासी जितेन गोराई की शादी पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा के साधुरबांध की चंदा गोराई से हुई है। मंगलवार तड़के वर पक्ष के लोग लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS