ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
धनबाद
कोल इंडिया प्रभारी चेयरमैन गोपाल सिंह को मिला तीन माह का एक्सटेंशन
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2018 4:51:05 PM
कोल इंडिया प्रभारी चेयरमैन गोपाल सिंह को  मिला तीन माह का एक्सटेंशन

धनबाद। कोल इंडिया के प्रभारी चेयरमैन और सीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह को फिर तीन महीने का एक्सटेंशन मिल गया है। कोयला मंत्रालय से अनुमति मिलने के बाद इस संबंध में आदेश जारी किया गया है। ज्ञात हो कि कोल इंडिया के चेयरमैन एस भट्टाचार्य के 31 अगस्त, 2017 को सेवानिवृत्त होने के बाद एक सितंबर, 2017 को गोपाल सिंह ने चेयरमैन का अतिरिक्त प्रभार लिया था।

 
गोपाल सिंह सीसीएल के स्थायी सीएमडी हैं। चेयरमैन के लिए मंत्रालय द्वारा कैबिनेट सचिव की अध्यक्षता में गठित सर्च कमेटी ने 16 फरवरी, 2018 को चेयरमैन पद के लिए साक्षात्कार लिया था। सर्च कमेटी द्वारा शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद से प्रभारी चेयरमैन गोपाल सिंह के नाम की चर्चा जोरों पर है। वहीं, दूसरी तरफ सिंगरैनी कोल कंपनी के आइएसएस व सीएमडी श्रीधर राव के नाम भी सूची में शामिल होने की बात कही जा रही है। वैसे नागपुर क्षेत्र डब्ल्यूसीएल केसीएमडी राजीव रंजन मिश्रा व सीएमपीडीआइ के सीएमडी शेखर शरण के नामों की भी चर्चा है।
 
साक्षात्कार में कोल इंडिया के वर्तमान प्रभारी चेयरमैन गोपाल सिंह, सिंगरैनी कोलियरीज कंपनी लिमिटेड के सीएमडी व आइएएस एन श्रीधर, आंध्र प्रदेश के प्रमुख सचिव अजय जैन, डब्ल्यूसीएल सीएमडी राजीव रंजन मिश्रा, सीएमपीडीआइएल के सीएमडी शेखर शरण, सीवीओ मनोज कुमार आदि शामिल थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS