ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
धनबाद
कोल इंडिया के चिकित्सक 65 साल में होंगे सेवानिवृत्त: पीयूष गोयल
By Deshwani | Publish Date: 27/2/2018 5:27:11 PM
कोल इंडिया के चिकित्सक 65 साल में होंगे सेवानिवृत्त: पीयूष गोयल

धनबाद । कोयला मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि चिकित्सकों की कमी को देखते हुए उनकी उम्र सीमा 65 साल के रिटायरमेंट के प्रस्ताव पर सहमति दे दी गई है। स्कीम कब से लागू होगा इस पर विचार किया जाएगा।

 
उन्होंने सेफ्टी पर खर्च की जानेवाली राशि पर कहा कि आखिर क्यों नहीं राशि खर्च किया जा रहा है। मंत्री सोमवार को दिल्ली में आयोजित स्टैडिंग कमेटी ऑन सेफ्टी इन कोल माइंस की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 80 डायलिसिस मशीन तुंरत खरीदी जाए ताकि कोल इंडिया के विभिन्न अस्पतालों में इसे लगाया जा सके। यह देखें कि इंडियन मेडिकल साइंस किस तरीके से मशीन की खरीदारी करती है। पैसे की कोई कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि कोल इंडिया में डॉक्टर की कमी को तुरंत दूर किए जाने की आवश्यकता है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS