ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
धनबाद
आठ घंटे बाद बुझी तूफान एक्सप्रेस के कोच में लगी आग
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 5:14:21 PM
आठ घंटे बाद बुझी तूफान एक्सप्रेस के कोच में लगी आग

धनबाद। हावड़ा से श्रीगंगानगर जा रही उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस के एसएलआर कोच में लगी भीषण आग पर लगभग आठ घटे बाद काबू पाया गया। सोमवार शाम सर्किट से आग लगी थी जिसे रात के 12 बजे बुझा लिया गया। हावड़ा-धनबाद अप लाइन पर देर रात एक बजे के आसपास पहली ट्रेन सियालदह-नई दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस चली। उसके पीछे अन्य ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ। घटना की जांच के लिए आसनसोल रेल मंडल के संरक्षा व टीआरडी विभाग के अधिकारी थापरनगर पहुंच रहे हैं।

 13007 अप हावड़ा-श्रीगंगानगर उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस की एसएलआर कोच में थापरनगर स्टेशन के समीप शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। एसएलआर कोच में कपड़े और बीड़ी के बंडल थे जो जलकर राख हो चुके हैं। रेलवे को इससे लाखों का नुकसान हुआ है। इस घटना ने रेलवे की संरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS