ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
धनबाद
आठ घंटे बाद बुझी तूफान एक्सप्रेस के कोच में लगी आग
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 5:14:21 PM
आठ घंटे बाद बुझी तूफान एक्सप्रेस के कोच में लगी आग

धनबाद। हावड़ा से श्रीगंगानगर जा रही उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस के एसएलआर कोच में लगी भीषण आग पर लगभग आठ घटे बाद काबू पाया गया। सोमवार शाम सर्किट से आग लगी थी जिसे रात के 12 बजे बुझा लिया गया। हावड़ा-धनबाद अप लाइन पर देर रात एक बजे के आसपास पहली ट्रेन सियालदह-नई दिल्ली दुरंतो एक्सप्रेस चली। उसके पीछे अन्य ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ। घटना की जांच के लिए आसनसोल रेल मंडल के संरक्षा व टीआरडी विभाग के अधिकारी थापरनगर पहुंच रहे हैं।

 13007 अप हावड़ा-श्रीगंगानगर उद्यान आभा तूफान एक्सप्रेस की एसएलआर कोच में थापरनगर स्टेशन के समीप शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। एसएलआर कोच में कपड़े और बीड़ी के बंडल थे जो जलकर राख हो चुके हैं। रेलवे को इससे लाखों का नुकसान हुआ है। इस घटना ने रेलवे की संरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS