ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
धनबाद बंद का व्यापक असर
By Deshwani | Publish Date: 23/3/2017 1:26:39 PM
धनबाद बंद का व्यापक असर

धनबाद। पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह समेत चार की हत्या के विरोध में गुरुवार को कांग्रेस का धनबाद बंद पूरी तरह असरदार रहा। भाजपा छोड़ सभी राजनीतिक पार्टियों ने बंद को नैतिक समर्थन दिया है।
 गुरुवार सुबह से ही धनबाद के विभिन्न क्षेत्रों में कांग्रेस एवं सभी विपक्षी दलों के समर्थकों ने जुलूस निकालकर बंद का समर्थन किया। इस दौरान पूरे धनबाद में इसका खास असर देखा गया। शहरी और ग्रामीण इलाकों में दुकाने बंद रहीं। सड़को पर इक्का-दुक्का वाहन ही चले। बंद के दौरान बाहर से आये यात्रियों को खासा परेशानी हुई। बंद को देखते हुए धनबाद के सभी इलाकों में पुलिस गश्ती तेज कर दी गई थी। बंद समर्थकों ने निपटने के लिए बड़ी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS