ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
झारखंड
पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, आठ गोलियां लगने से हुई थी मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2017 12:37:06 PM
पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा, आठ गोलियां लगने से हुई थी मौत

धनबाद, (हि.स.)। झरिया के भाजपा विधायक संजीव सिंह के करीबी रंजय के शव का पोस्टमार्टम रविवार देर रात मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में हुआ। पोस्टमार्टम में आठ गोली लगने की पुष्टि की गई है। इसमें दो गोली उनके सर में, दो बाह में और चार गोलियां सीने में लगी है। 

इस मामले में चश्मदीद ने विधायक के चचेरे भाई और पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह की तरफ इशारा किया है। जबकि अज्ञात दो लोगों के खिलाफ सरायढेला थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालेगी। गौरतलब है कि भाजपा विधायक संजीव सिंह के करीबी रंजय सिंह पर रविवार शाम बिग बाजार के पास दो अज्ञात अपराधियों ने गोली चलाई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना के बाद आनन-फानन में उन्हें सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS