ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
ओवरहेड तार की चपेट में आकर घायल हुआ विक्षिप्त
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 5:19:11 PM
ओवरहेड तार की चपेट में आकर घायल हुआ विक्षिप्त

धनबाद, (हि.स.)। गोमो स्टेशन पर शनिवार सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक विक्षिप्त (मानसिक रूप से बीमार) व्यक्ति ओवरहेड तार की चपेट में आ गया। इससे वह घायल हो गया और उसका इलाज गाेमो अस्पताल में चल रहा है। गौरतलब है कि आसनसोल से तुगलकाबाद जा रही स्पेशल मालगाड़ी में गोमो के पहले किसी स्टेशन पर एक विक्षिप्त व्यक्ति मालगाड़ी पर चढ़ गया।
जब मालगाड़ी गोमो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर शनिवार सुबह चार बजकर 20 मिनट पर पहुंची तो गोमो ओवरब्रिज के पास उसने उठने का प्रयास किया जिसके बाद लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी और वे उसे बचाने के लिए चिल्लाने लगे। पर उसने ओवरहेड तार को छुआ और मामूली रूप से घायल हो गया। इसके बाद वह थोड़ी देर में फिर उठा और ओवरहेड को छूने का प्रयास किया उसी समय वह उच्च स्तरीय हाई वोल्टेज तार के चपेट में आ गया और ट्रेन पर ही गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि इसके बाद भी वह जिंदा रहा। घायल का इलाज गोमो रेलवे अस्पताल में चल रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS