ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
झारखंड
ओवरहेड तार की चपेट में आकर घायल हुआ विक्षिप्त
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2017 5:19:11 PM
ओवरहेड तार की चपेट में आकर घायल हुआ विक्षिप्त

धनबाद, (हि.स.)। गोमो स्टेशन पर शनिवार सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक विक्षिप्त (मानसिक रूप से बीमार) व्यक्ति ओवरहेड तार की चपेट में आ गया। इससे वह घायल हो गया और उसका इलाज गाेमो अस्पताल में चल रहा है। गौरतलब है कि आसनसोल से तुगलकाबाद जा रही स्पेशल मालगाड़ी में गोमो के पहले किसी स्टेशन पर एक विक्षिप्त व्यक्ति मालगाड़ी पर चढ़ गया।
जब मालगाड़ी गोमो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर शनिवार सुबह चार बजकर 20 मिनट पर पहुंची तो गोमो ओवरब्रिज के पास उसने उठने का प्रयास किया जिसके बाद लोगों की भीड़ वहां जुटने लगी और वे उसे बचाने के लिए चिल्लाने लगे। पर उसने ओवरहेड तार को छुआ और मामूली रूप से घायल हो गया। इसके बाद वह थोड़ी देर में फिर उठा और ओवरहेड को छूने का प्रयास किया उसी समय वह उच्च स्तरीय हाई वोल्टेज तार के चपेट में आ गया और ट्रेन पर ही गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि इसके बाद भी वह जिंदा रहा। घायल का इलाज गोमो रेलवे अस्पताल में चल रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS