ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पार्षद के बेटे पर बम से जानलेवा हमला
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 12:16:05 PM
पार्षद के बेटे पर बम से जानलेवा हमला

देवघर, (हि.स.)। रविवार देर रात मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत वॉर्ड नंबर-25 के पार्षद के बेटे रमेश हरी पर बम से जानलेवा हमला किया गया। हालांकि घटना में पार्षद का बेटा बच गया। घटना की सूचना पर मोहनपुर अंचल के इंस्पेक्टर राजेश सिन्हा और थाना प्रभारी दीपक कुमार ने घटनास्थल का मुआयना किया। 

पार्षद का बेटा एक समारोह में शामिल होने गया था। वापसी के क्रम में जैसे ही वह अपने घर के पास पहुंचा। घर के पास एक बदमाश हाथ में झोला लिए खड़ा था। वहीं दूसरा अपराधी बाइक स्टार्ट कर भागने को तैयार था। कुछ दूर पर दो और युवक दूसरी बाइक पर सवार थे। इसी दौरान बाइक रोक झोला लिए बदमाश ने उस पर दो बम फेंके। ऐसे में पार्षद का बेटा घर की तरफ भागा, जिससे उसकी जान बच गई। बाद में हमलावर बाइक से देवघर की ओर फरार हो गए। पार्षद के बेटे ने बताया कि उन पर जमीन को लेकर हमला किया गया है। वर्ष 2014 मे भी इस तरह का प्रयास किया गया था। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS