ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
दरभंगा: भीख मांग गुजर-बसर करने वाली महिला से गैंगरेप
By Deshwani | Publish Date: 12/3/2021 9:13:47 PM
दरभंगा: भीख मांग गुजर-बसर करने वाली महिला से गैंगरेप

दरभंगा। दरभंगा जिले में भीख मांगकर गुजारा करने वाली शादीशुदा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के बीसो बीघा गाछी में गुरुवार की है। पीड़िता 20 वर्षीया शादीशुदा युवती सीतामढ़ी जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी गई है। 




घटना की सूचना मिलने पर महिला थाने की सअनि मीनू कुमारी मौके पर पहुंची। पुलिस को दिये बयान में पीड़िता ने कहा कि वह शादीशुदा है और भीख मांगकर गुजर-बसर करती है। गुरुवार को वह ऑटो से कमतौल भीख मांगने आयी थी। भीख मांगकर वह पैदल ही लौट रही थी। इसी बीच दिन के करीब साढ़े 11 बजे बीसो बीघा गाछी के पास तीन लड़के उसे पकड़कर जंगल के तरफ ले गये। वहां दो लड़कों ने उसे पकड़कर रखा और तीसरे ने उससे दुष्कर्म किया। वह किसी तरह उन दरिंदों के चंगुल से खुद को छुड़ाकर कमतौल-बसैठा एसएच-75 पर भागकर आयी और शोर मचाने लगी। उसकी आवाज सुनकर वहां काफी लोग जमा हो गये। सबने तीनों युवकों को भागते हुए देखा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS