ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
दरभंगा में एक दिन की बरसात ने नगर निगम की खोली पोल
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 10:47:52 PM
दरभंगा में एक दिन की बरसात ने नगर निगम की खोली पोल

दरभंगा। मो अब्दुल कलाम। शहर में जहां एक तरफ महीनों से भीषण गर्मी में बरसात का आस लगाये हुए थे वहीं रविवार की देर रात से लगातार बारिस होने के कारण शहर के विभिन्न ईलाकों में बाढ़ के जैसा स्थिति उत्पन्न हो गयी। 

 
जिससे दरभंगा नगर निगम का पोल खुल गया। शहर के टाउन हॉल, दरभंगा टावर चौक, पुरानी मुसफी मुहल्ला, खान चौक, लालबाग, डीएमसीएच, सर्किट हाउस, लहेरिया सराय पुलिस लाईन, जीएन गंज, बंगाली टोला, बलभद्रपुर, गायत्री मंदिर सहित दर्जनों स्थानों पर पानी की जलजमाव की स्थिति घुटने भर हो गयी। जिससे लोगो को भारी परेषानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। 
 
बताया जाता हैं कि जिला पदाधिकारी के द्वारा कई बार शहर के नाले की उड़ाही करने का निर्देष दिया गया था परन्तु नगर निगम अपनी लापरवाही के कारण शहर के मुख्य नालों का उड़ाही सिर्फ कागज पर ही कर अपनी खानापूर्ति किये। जिसके कारण एक दिन की बरसात में शहर के विभिन्न निचले ईलाकों को जल मगन कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS