ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महागठबंधन की हार तेजस्वी यादव के कारण - मो. असलम
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 8:01:16 PM
महागठबंधन की हार तेजस्वी यादव के कारण - मो. असलम

दरभंगा मो. अब्दुल कलाम। कांग्रेस के ज़िला मीडिया प्रभारी मो. असलम ने चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के इतने विनाशकारी नीतियों के बावजूद देश की जनता ने फिर से मोदी सरकार को बहुमत दिया। इसके लिए मैं देश की जनता को नमन करता हूँ और भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगियों को इस जीत की बधाई देता हूँ। मो असलम ने बिहार में महागठबंधन के खराब प्रदर्शन पर कहा कि इसके लिये तेजस्वी यादव जिम्मेदार हैं।

 
 उन्होंने कहा कि  तेजस्वी यादव अपने को एक राजा का बेटा समझते हुए सीट शेयरिंग और सीनियर नेताओं के साथ बेमानी किया हैं। सन् 2020 मे होने वाले विधानसभा चुनाव मे कांग्रेस पार्टी को महागठबंधन पर सोच समझकर विचार करना होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS