ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
जेवर खरीदने के नाम पर सोने के गहने चुराने वाली मां-बेटी पुलिस की हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2019 8:04:55 PM
जेवर खरीदने के नाम पर सोने के गहने चुराने वाली मां-बेटी पुलिस की हिरासत में

पुलिस की हिरासत में मां-बेटी

 
दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर। ज्वेलर्स के दूकान पर पहुँचकर ज्वेलरी देखने के बहाने सोने की आभूषण चोरी करने वाले दो महिला मां-बेटी सहित को लहेरिया सराय थाना की पुलिस के द्वारा हिरासत में ले लिया गया। इस संदर्भ में षिव ज्योति ज्वेलर्स के मालिक पंकज कुमार सोनी के द्वारा थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिरासत में लिये गये सीतामढ़ी जिला के बसबरिया गांव निवासी सुजीत महतों की पत्नी सरिता देवी एवं उसकी पुत्री संगीता देवी के रूप में पहचान बतायी गयी हैं। 
 
बताया जाता हैं कि शुक्रवार को लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के चट्टी चौक स्थित षिव ज्योति ज्वेलर्स की दूकान में उक्त मां-बेटी जेवर लेने के लिए पहुँची जिसे देखते ही दूकानदार ने पहचान लिया और उससे पूछने लगा इससे पूर्व भी आप जेवर लेने के लिए आये थे, परन्तु एक सोने का छक लेकर चम्पत हो गये। इसपर उक्त मां-बेटी सरासर गलत बतायी। जिसपर दूकानदार के द्वारा उस रोज की सीसीटीवी कैंमरा के पुटेज से इसकी पहचान करायी गयी तो चेहरा मिलता हुआ नजर आया। जिसपर लहेरिया सराय थाना को इसकी सूचना दी गयी। जहां से पुलिस पहुँचकर उक्त मां-बेटी को हिरासत में कर लिया। जिससे पूछताछ की जा रही हैं। 
 
वैसे सूत्रो से ज्ञात हुआ हैं कि हिरासत में लिये गये दोनो मां-बेटी के द्वारा गलत निवास स्थान का पता बताया गया हैं। वैसे मूल रूप से दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र के सेनापथ मुहल्ला निवासी हैं और हिरासत में महिला सरिता देवी एक लड़की के अपहरण के मामले में जेल की सजा भी काट चूकी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS