ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
दरभंगा
कांग्रेस को बड़ा झटका, राजद ने दरभंगा से अब्दुल बारी सिद्दीकी को दिया टिकट
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2019 11:41:32 AM
कांग्रेस को बड़ा झटका, राजद ने दरभंगा से अब्दुल बारी सिद्दीकी को दिया टिकट

दरभंगा। बिहार में कांग्रेस पार्टी को राष्ट्रीय जनता दल ने बड़ा झटका दिया है। पार्टी ने बिहार के पूर्व वित्त मंत्री और पार्टी के कद्दवार नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी को दरभंगा से टिकट दे दिया है। 

 
ज्ञात हो कि कांग्रेस पार्टी लगातार दरभंगा लोकसभा सीट पर दावा कर रही थी। हाल ही में बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद ने दरभंगा सीट पर दावा ठोका था।
 
इससे पहले बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी कहा था कि किसी भी हाल में दरभंगा सीट नहीं छोड़ सकते हैं। इसको लेकर दिल्ली में पार्टी के तमाम बड़े नेताओं की देर रात बैठक हुई थी। इसमें सभी नेताओं ने आरजेडी के रवैये के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। कई नेताओं ने महागठबंधन से अलग होने की वकालत भी की थी।
 
दरभंगा सीट पर आरजेडी के द्वारा उम्मीदवार उतारे जाने के फैसले से तो यह तय हो गया है कि सबकुछ ठीक नहीं है। आज बिहार कांग्रेस के आला नेताओं की राहुल गांधी से मुलाकात होनी है। इस मुलाकात के दौरान बिहार के तमाम पहलुओं के बारे में उन्हें अवगत कराया जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS