ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
स्कूटी से मैट्रिक परीक्षा दिलवाने आ रही थी दरभंगा, ट्रक से हुई टक्कर, छात्रा की मौत, परीक्षार्थी घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2019 8:44:57 PM
स्कूटी से मैट्रिक परीक्षा दिलवाने आ रही थी दरभंगा, ट्रक से हुई टक्कर, छात्रा की मौत, परीक्षार्थी घायल

दरभंगा। देशवाणी।
 
दरभंगा के सिमरी थाना क्षेत्र के कंसी गांव के समीप एनएच 57 पर स्कूटी और ट्रक की आपस में टक्कर हो गई। गुरवार की सुबह हुई इस सड़क दुर्घटना की चपेट स्कूटी पर सवार दो छात्राएं आ गई। जिसमें 18 वर्षीय फौजिया प्रवीण नेहा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि स्कूटी सवार दूसरी मैट्रिक परीक्षार्थी हिना गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।
 
 
बताया गया है कि फौजिया प्रवीण उर्फ नेहा अपनी स्कूटी पर हिना को बैठाकर एनएच 57 से मैट्रिक की परीक्षा दिलावाने दरभंगा आ रही थी। तभी कंसी गांव के समीप ट्रक की चपेट में आ गई। घायल हिना का इलाज डीएमसीच में कराया जा रहा है। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
 फौजिया प्रवीण उर्फ नेहा शौकत अली की पुत्री थी। वह मिल्लत कॉलेज बीए पार्ट वन की छात्रा थी।
 
 
मिली जानकारी के अनुसार हिना की मां का बुधवार को निधन हो गया था। उनकी पड़ोसी फौजिया प्रवीन नेहा सामाजिक सहयोग की खातिर हिना को अपनी स्कूटर पर बैठाकर अपने साथ मैट्रिक की परीक्षा दिलावाने स्कूटी से दरभंगा ले जा रही थी।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS